Breaking News

funny sms 4

I wrote your name on sand it got washed.
I wrote your name in air, it was blown away. then
I wrote your name on my heart & i got Heart Attack.

God saw me hungry, he created pizza .
He saw me thirsty, he created Pepsi .
He saw me in dark, he created light .
He saw me without problems, he created YOU.

Twinkle Twinkle little star
You should know what you are
And once you know what you are
Mental hospital is not so far.

Roses are red, Violets are blue
monkeys like u should be kept in zoo.
Don’t feel so angry you will find me there too
not in cage but laughing at you.


Ek chooha ek sher ( lion) ki shaadi me dance kar raha tha,
lion ke ek relative ne choohe se poocha- tum lion ki shaadi
mein kaise aaye ho? tum to ek choohe ho, to choohe ne kaha-
lion mera bhai hai, isliye main aaya hun, lion ke relative
ne kaha- tum choohe ho to lion ke bhai kaise ho sakte ho?
to pata hai choohe ne kya kaha??????
choohe ne kaha ki shaadi se pahle main bhi lion hi thaa…


CURCUIT- bhai bapu(gandhiji) ne bola tha ki kabhi jhoot
nahi bolneka, aaj se apun bhi jhoot nahi bolega
MUNNA BHAI- hey curcuit wo sunita ka baap ayela hai tereko dhund reyla hai
CURCUIT- bhai usko bolo apun gaon gaya hai kheti karneko
MUNNA BHAI- pan abhi to tu bola ki kabhi jhoot nahi bolega
CURCUIT-apun jhoot nahi bolega par tu to bol sakta hai na

No comments